पॉजिटिव वेब : चमोली जिले के 15 लोगों को डिस्चार्ज किया गया , जाने पूरी खबर।। web news ।।

Uncategorized

चमोली जिले जीती बढ़ी जंग 15 कोरोना मरीज हुए ठीक ।

गोपेश्वर/चमोली ।।कोरोना महामारी के बीच शुक्रवार को जनपद चमोली के लिए एक बडी राहत भरी खबर भी रही। जिला अस्पताल गोपेश्वर से शुक्रवार को कोरोना से जंग जीतने वाले 15 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। स्वास्थ्य कर्मियों ने ताली बजाकर इन सभी लोगों को अस्पताल से विदाई दी और कोरोना से बचाव रखने की शपथ दिलाई। स्वस्थ होकर जाते समय इन लोगों ने भी डॉक्टरों, कर्मचारियों एवं पूरे प्रशासन के सेवा भाव के लिए शुक्रिया अदा कर अभार व्यक्त किया।

कोरोना संक्रमित पाए जाने पर इन सभी मरीजो को कोविड हेल्थ सेंटर गोपेश्वर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उपचार दिया गया। पूरी तरह स्वस्थ होने पर शुक्रवार को इन लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। अस्पताल से इन सभी लोगों को जरूरी दवा और खुराक भी दी गई। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ के के सिंह, जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ चुफाल सहित अस्पताल प्रशासन के चिकित्सक एवं कार्मिक मौजूद थे।

जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने इन सभी लोगों को अगले 14 दिनों तक अनिवार्य रूप से होम क्वारेटीन में रहने तथा नियमों का पूरी तरह से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

जिले में अभी तक कुल 27 कोरोना पाॅजेटिव केस सामने आए है। इसके अलावा 4 व्यक्ति जिनके सैंपल देहरादून में पाॅजेटिव पाए गए थे उनका इलाज भी कोविड हेल्थ सेंटर गोपेश्वर में चल रहा था। अस्पताल में भर्ती इन सभी कोविड संक्रमित मरीजों में से 15 लोगों को पूरी तरह से स्वस्थ होने पर शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया।

©web news 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published.