किच्छा-सितारगंज मार्ग में ट्रैक्टर ट्राली के दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना पर जिलाधिकारी ने राहत एवं बचाव कार्य के लिए स्वयं कमान संभाली।

UTTARAKHAND NEWS

रविवार की पूर्वाहन लगभग 11ः00 बजे किच्छा-सितारगंज मार्ग में सिरसा मोड़ के पास ट्रैक्टर ट्राली के दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना पर जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने राहत एवं बचाव कार्य के लिए स्वयं कमान संभाली।
जिलाधिकारी ने स्थानीय अधिकारियों के साथ ही स्वास्थ्य विभाग को पूरी तरह से मुस्तैद रहते हुए स्वास्थ्य उपचार करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी स्वयं जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायलों को उपचार हेतु किए जा रहे प्रयासों की स्वयं मॉनिटरिंग करते रहे। उन्होने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि घायलों को समुचित उपचार मिले तथा उपचार के अभाव में किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी ना हो इसके लिए सभी चिकित्सक पूरी तन्मयता से जुटे रहें। जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति निजी अस्पतालों में इलाज करा रहा है उनके इलाज पर भी स्वास्थ्य विभाग पैनी नजर बनाए रखें तथा स्थानीय प्रशासन भी समय-समय पर घायलों की स्थिति की जानकारी प्राप्त करते रहे।
जिलाधिकारी ने इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति तथा अपने श्री चरणों में स्थान देने की कामना की। जिलाधिकारी ने शोकाकुल परिवार जनों को दुख एवं संवेदना की इस घड़ी को सहन करने की असीम शक्ति प्रदान करने की कामना की। उन्होने उपचार कराए जा रहे घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं उनके स्वास्थ्य मंगल की कामना भी की।
जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार इस सड़क दुर्घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रेट जांच हेतु उप जिलाधिकारी सितारगंज को जांच अधिकारी नामित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.