सीएम धामी ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक की

UTTARAKHAND NEWS

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने सभी को आपदा की घड़ी में शासन प्रशासन के साथ तालमेल बनाकर काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जो लोग प्रभावित हैं, उनकी जान माल की सुरक्षा करते हुए उनके लिए आगे का रास्ता बनाना हमारी प्राथमिकता है।

सीएम ने कहा की जिन लोगों के मकान, दुकान, व्यवसाय प्रभावित हुए है उन सभी को अंतरिम सहायता के रूप में 1.50 लाख तत्कालीन सहायता के रूप से दिए जा रहे है। अभी यह पूरा राहत पैकेज नही है। इसके लिए यहां पर समिति गठित कर दी गई है और प्रभावित लोगों के लिए बेहतर से बेहतर जो राहत होगी वो दी जाएगी। प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी। कतिपय लोग जोशीमठ को लेकर दहशत का माहौल बना रहे है जो कि गलत है। इससे हमारे लोगों का हमारे प्रदेश का नुकसान हो रहा है। स्थानीय लोगों की आर्थिकी प्रभावित हो रही है। इसलिए ऐसा महौल न बनाए।

इस दौरान सचिव मुख्यमंत्री आर.मीनाक्षी सुन्दरम, जिलाधिकारी हिमांशु खुराना, पुलिस अधीक्षक प्रमेंन्द्र डोबाल सहित सभी संबधित अधिकारी, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.