भाजपा ने आज कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल अपनी औपनिवेशिक मानसिकता को छोड़ नहीं पा रही है

National News

भारतीय जनता पार्टी ने आज कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल अपनी औपनिवेशिक मानसिकता को छोड़ नहीं पा रही है। नई दिल्ली में संवाददाताओं से बातचीत में पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भारत, ब्रिटेन को पछाड़ते हुए दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है और हम पर कभी शासन करने वाली अर्थव्यवस्था अब हमसे पिछड़ रही है। उन्होंने कहा कि राष्‍ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्‍यूरो के ताजा आंकड़ों के अनुसार, कांग्रेस शासित राजस्थान देश में दुष्‍कर्म के मामलों में पहले नंबर पर है। श्री पात्रा ने कहा कि 2021 में राजस्थान में छह हजार तीन सौ चालीस ऐसे मामले थे।
श्री पात्रा ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में, सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर हैं और हाल ही में, जब दोनों को जांच एजेंसियों द्वारा जांच के लिए बुलाया गया, तो कांग्रेस ने विघटनकारी होने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एजेंसियों पर दबाव बनाने की कोशिश की।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के एक प्रमुख नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रभानु गुप्ता ने हाल ही में प्रकाशित अपनी जीवनी में अखबार के वित्त पोषण के संबंध में कई सवाल उठाए हैं। श्री पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भ्रष्टाचार विरासत में मिला है।
श्री पात्रा ने कहा कि कांग्रेस जिस भारत जोड़ो अभियान को चलाने की योजना बना रही है वह देश को एकजुट करने के लिए नहीं बल्कि गांधी परिवार को बचाने के लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.