जी-20 सम्मेलन की तैयारियों को लेकर टिहरी गढ़वाल जिला प्रशासन द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया गया

UTTARAKHAND NEWS

जी-20 सम्मेलन की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार स्थलीय निरीक्षण एवं बैठकें की जा रही हैं। इसी के तहत गुरुवार को सभी संबंधित अधिकारियों के साथ बाईपास से नरेंद्रनगर जाने वाले मोटर मार्ग, नरेंद्रनगर-गुजराड़़ा-रानीपोखरी बाईपास रोड़ एवं औणी गांव का स्थलीय निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया कि नरेन्द्रनगर-गुजराड़ा -रानीपोखरी बाईपास पर स्थित झरने का सौन्दर्यीकरण कर डेस्टिनेशन प्वाइंट के रूप में विकसित करें। साथ दीवार पर रिफ्लेक्टर लगाने को कहा गया। वहीं बाईपास से नरेंद्रनगर जाने वाले मोटर मार्ग पर कुछ एक स्थानों पर पैराफिट हटाते हुए इंटरलॉक करने, दीवार लगाने तथा उन पर रिफ्लेक्टर लगाने, पॉइंट्स व पगडंडी को ठीक करने को कहा गया। इसके साथ ही ड्रैनेज को भी ठीक करने को कहा गया।

एसडीएम नरेंद्रनगर और बीआरओ अधिकारी को बीआरओ कार्यालय के पास दीवार देने, खराब टिन शैड बदलने तथा सौन्दर्यीकरण करवाने को कहा गया। ईओ नगरपालिका नरेन्द्रनगर को सड़क के किनारे झाड़ी कटान करवाने एवं साफ-सफाई करने के निर्देश दिए गए। वहीं बीआरओ कार्यालय नरेंद्रनगर बाईपास बैंड पर सड़क ठीक करने, साइनेज व फ्लैग लगाने हेतु प्लान करने को कहा गया।

इस मौके पर सीडीओ मनीष कुमार, एसडीएम नरेंद्रनगर देवेन्द्र नेगी सहित   अन्य संबधित अधिकारी मौजूद रहे।क

Leave a Reply

Your email address will not be published.