दिव्य प्रेम सेवा मिशन की देहरादून इकाई का गठन, लक्ष्मी प्रसाद जयसवाल बने संरक्षक

UTTARAKHAND NEWS

देहरादून: दिव्य प्रेम सेवा मिशन ने अपनी देहरादून इकाई का गठन किया है, जिसके साथ शहर में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। इस अवसर पर, संस्था के संस्थापक अशीष गौतम ने लक्ष्मी प्रसाद जयसवाल को संरक्षक, सतेन्द्र सिंह को संयोजक, अनिल मिश्रा को उप संयोजक, और ओंकार त्रिपाठी को कोषाध्यक्ष के लिए प्रस्तावित किया जिन्हें सर्वसम्मति से चुना गया ।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए, प्रदीप गोयल ने कहा कि दिव्य प्रेम सेवा मिशन जिस तरह से 28 परकल्पों के मध्यम से सेवा कार्य कर रही है, उसकी जितनी सराहना की जाए वह कम है। उन्होंने संस्थापक अशीष गौतम को भरोसा दिलाते हुए कहा कि देहरादून की इकाई भी इन सभी सामाजिक और धार्मिक गतिविधियों को पूरे ऊर्जा और उमंग से करेगी।

इस दौरान, 20 कार्यकारणी सदस्यों का चयन किया गया, जिनमें राज किशोर जैन, स्वपनिल सिन्हा, संदीप कुमार, राज बहादुर थापा, एस०पी०सिंह, पूनम सिंह, सुभाष वर्मा, सुरेन्द्र नौटीयाल, के०के०सिंह, प्रवीण त्रिपाठी, नरेन्द्र लाल, मुकेश यादव, अरुण कुमार राठौर, सुनील कुमार, मनीष प्रजापति, राकेश शर्मा, मनीष कुमार, रान्जुल कुमार, और विवेक श्रीवास्तव शामिल हैं।

इस नई शुरुआत के साथ, देहरादून में एक नई उम्मीद की किरण जगी है। हमें उम्मीद है कि दिव्य प्रेम सेवा मिशन की देहरादून इकाई शहर में एक नए अध्याय की शुरुआत करेगी और समाज सेवा के क्षेत्र में एक नए मानक स्थापित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.