रक्षाबंधन का भावपूर्ण उत्सव: प्रधानमंत्री मोदी ने बच्चों के साथ बिताए खुशियों के पल

National News

रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है, और इस वर्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस त्योहार को बहुत ही भावपूर्ण तरीके से मनाया। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित एक समारोह में बच्चों के साथ रक्षाबंधन के धागे बंधवाए और उनके साथ खुशियों के पल बिताए।

इस समारोह में बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधी और उन्हें अपने भाई के रूप में स्वीकार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने भी बच्चों को आशीर्वाद दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “रक्षाबंधन का त्योहार हमें भाई-बहन के प्यार की महत्ता को याद दिलाता है। यह त्योहार हमें एक दूसरे के प्रति जिम्मेदारी और स्नेह की भावना को बढ़ावा देता है।”

उन्होंने आगे कहा, “बच्चों के साथ रक्षाबंधन मनाना मेरे लिए एक अद्वितीय अनुभव है। यह मुझे उनके साथ जुड़ने और उनके जीवन में सकारात्मक योगदान करने का अवसर प्रदान करता है।”

इस समारोह में बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ खुशियों के पल बिताए और उन्हें अपने भाई के रूप में स्वीकार किया। यह एक ऐसा पल था जो न केवल बच्चों के लिए बल्कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए भी यादगार रहेगा।

इस तरह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षाबंधन के त्योहार को एक नए और भावपूर्ण तरीके से मनाया और बच्चों के साथ अपने प्यार और स्नेह को प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.