किशोर की BJP में एंट्री से दिलचस्प होगें टिहरी विधानसभा के चुनावी समीकरण, पढ़े रिपार्ट

UTTARAKHAND NEWS

विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बज चुका है सभी दल अपने अपने पत्ते खोल रहे है लेकिन टिहरी विधानसभा का केंद्र बिंदु किशोर उपाध्याय बने हुए है ।
टिहरी विधायक रह चुके किशोर उपाध्याय हमेशा जनता की पहली पसंद बने रहते है । कांग्रेस नेतृत्व  2017 के चुनावों में किशोर उपाध्यक्ष को सहसपुर से चुनाव लड़वा कर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास कर चुकी है रही सही कसर कांगेस के सभी दायित्वों से उन्हें मुक्त कर कर चुकी है । कई दिनों से चर्चाओं बाजार गर्म था जो पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर को बीजेपी से टिकट मिलने से थम सकता है , किशोर की BJP की एंट्री की मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है । अगर मगर से आगे बढ़ते हुए इन बातों की पूरी सम्भावना है तो टिहरी विधानसभा की सीट बीजेपी की झोली में जाने की अधिक सम्भावना बन रही है ।
सशक्त दावेदार से कांग्रेस पहले ही जूझ रही है साथ ही विनिग कैडिडेट माने जाने वाले दिनेश धनै अपनी पार्टी से ताल ठोक चुके है जो कांग्रेस-बीजेपी के जिताऊ प्रत्याशी के अभाव में चुनावी बढ़त बनाये हुए थे, लेकिन किशोर उपाध्याय की बीजेपी में एंट्री से उनका खेल खराब हो सकता है और चुनावी रण दिलचस्प हो सकता है ।
बीजेपी IT सेल की बढ़ी हलचलों से लग रहा है बीजेपी पलक बिछाये किशोर उपाध्याय का स्वागत के लिए तैयार बैठी है , आज बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की उपस्थिति में किशोर उपाध्याय बीजेपी में शामिल हो कर नामांकन करने की संभावना जताई जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.