Congress News : देहरादून कांग्रेस ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए की अरदास , जाने खबर ।।web news।।

Uncategorized

कोरोना महामारी से बचाव के लिए कांग्रेस ने अरदास गुरु महाराज जी से की

देहरादून महानगर कॉंग्रेस कमेटी अध्यक्ष लालचन्द शर्मा जी ने आज गुरुद्वारा श्री हरिकृष्ण साहिब पटेल नगर देहरादून में देश के पूर्व प्रधानमंत्री सरदार मनमोहन सिंह , कॉंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वास्थ्य लाभ व भारत तथा सम्पूर्ण विश्व को कोरोना महामारी से मुक्त करने की अरदास गुरु महाराज जी से की।

सम्पूर्ण विश्व आज कोरोना महामारी की चपेट में है इंसान के बनाये अस्पताल,उपकरण व दवाईया कम पड़ने लगी है सब तरफ त्राही मची है अस्पतालों से लेकर शमशान तक इस संकट से त्रस्त है। लोगो के अंतिम संस्कार तक ठीक से नही हो पा रहे है। 
मानवीय प्रयास से तो इस महामारी से लड़ने के प्रयास जारी है आस्था की शक्ति से भी इस महामारी से मुक्ति की प्रार्थना सम्पूर्ण विश्व मे हो रही है। विश्व मे जब सब शक्तियां किसी महामारी से लड़ने में कम पड़ने लगती है तो परमात्मा की परम शक्ति सदैव मदद करती है।
आज अरदास में गुरुद्वारे के प्रधान हरमिंदर सिंह, पूर्व विधायक राजकुमार,अरुण कुमार शर्मा,रमेश मंगू,पार्षद कोमल वोहरा,रुचि शर्मा,अमृता कौशल,देवेंद्र कोर,सरदार करतार सिंह,जसविंदर सिंह,बलजीत सिंह,चरणप्रीत सिंह,देवेंद्र सिंह,अध्यन,हरप्रीत,गुरजीव सिंह,नरेंद्र सेठी,कुलदीप कोर,जगजीत सिंह उपस्थित रहे ।

©web news 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published.